The Lucknow News

Rishikesh River Rafting: रिवर राफ्टिंग कर रहे यात्रियों के साथ मारपीट

Rishikesh River Rafting: रिवर राफ्टिंग कर रहे यात्रियों के साथ मारपीट

Rishikesh River Rafting: ऋषिकेश में आए दिन यात्रियों के साथ मारपीट की घटनाएँ सामने आती रहती हैं। वहीं शनिवार को रिवर राफ्टिंग (River rafting) कर रहे कुछ यात्रियों के साथ राफ्टिंग करवा रहे कुछ लोगों की कहासुनी हो गयी जिसके बाद देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया की बात हांथापाई तक पहुँच गई जिसके बाद रिवर राफ्टिंग करवा रहे कुछ लोगों ने इकठ्ठा हो कर यात्रियों पर हमला कर दिया और बुरी तरह मार पिटाई की, जिसमें कई यात्री बुरी तरह जख्मी हो गए।

ऋषिकेश रिवर राफ्टिंग वायरल वीडियो (Rishikesh River Rafting Viral Video)

मारपीट का वीडियो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो लिंक ऋषिकेश में ऐसे घटनाएं ए दिन सामने आती रहती हैं जिस पर प्रशासन भी अपनी चुप्पी साथै रहता है। ऋषिकेश हरिद्वार में बढ़ते टूरिज्म को लेकर सरकार द्वारा कुछ खाश इंतजाम नहीं हैं। दोनों पवित्र स्थलों पर शराब गांजा स्मैक का काला कारोबार चरम पर है जिसमें ऋषिकेश (Rishkesh) में नशे का कारोबार चरम पर है। इन सब घटनाओं के पीछे सबसे बढ़ा कारण नशे का ही है। जिस पर प्रशासन कोई सख्त गाइडलाइन नहीं बना रहा है।

ऐसी घटनाओ का आए दिन होना आम हो गया है जिसको लेकर आस्था को दिल में रख कर आए यात्रियों को बुरा संदेश जाता है साथ ही साथ देश विदेश से आए पर्यटकों को भी बुरा संदेश पहुँच रहा है सरकार को इस पर कोई कड़ा कानून बना चाहिए जिससे ऐसी घटनाओ पर लगाम लगायी जा सके।

यह भी पढ़ें:  Char Dham Registration: यात्रियों के लिए आफत बना रजिस्ट्रेशन

Related Articles

1 Comment

Avarage Rating:
  • 0 / 10

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights